Jio के 509 रुपये के रीचार्ज पर कुछ ग्राहकों को हर रोज मिला 1GB डेटा, जानें वजह

Quote Posted on Updated on

jio_559_0914222_1493090797_749x421 (1)

ये सभी को मालूम है कि रिलायंस जियो की सेवाएं अब मुफ्त नहीं रही. हालांकि कंपनी ने यूजर्स के लिए बेहतर ऑफर्स दिए हैं. जियो समर सरप्राइज ऑफर में प्राइम यूजर को 303 या 499 रुपये के रिचार्ज पर तीन महीने की सेवाएं की दी जा रही थीं. दूसरी तरफ धन धना धन ऑफर में 309 और 509 रुपये के पैक में हर दिन 4G स्पीड में क्रमशः 1GB और 2GB डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जाता है. लेकिन अब खबर आई है कि कुछ यूजर्स को 509 रुपये के रिचार्ज के बावजूद 4G स्पीड में केवल 1GB डेटा ही उपयोग के लिए मिल रहा है.

गैजेट्स 360 की खबर के मुताबिक, अभी तक सभी यूज़र को हैपी न्यू ईयर ऑफर से पोर्ट नहीं किया गया है जिसकी अंतिम तारीख 31 मार्च थी. इस वजह से ऐसा हो रहा है.

Jio के हैपी न्यू इयर ऑफर में ग्राहकों को इस्तेमाल के लिए हर दिन 4G स्पीड में 1GB मिलता था. लेकिन जिन जियो प्राइम ग्राहकों को नए जियो समर सरप्राइज़ या धन धना धन ऑफर में पोर्ट नहीं किया गया है, उन्हें 499 या 509 रुपये के रिचार्ज के बावजूद हर दिन 1GB डेटा ही मिल पा रहा है.

इस संबंध में जियो के ग्राहक सेवा अधिकारी ने बताया कि, कंपनी अभी तक कस्टमर्स को पूरी तरह से माइग्रेट नहीं कर पाई है, इस वजह से कुछ ग्राहकों को इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि कंपनी ने ये नहीं बताया कि इस माइग्रेशन में कंपनी कितना वक्त लेगी.

इससे उन ग्राहकों को जरुर झटका लगा है जिन्होंने 2GB डेटा के उपयोग के लिए 509 रुपये का रिचार्ज पैक अपनाया था. ऐसे ही एक ग्राहक की शिकायत भी खबर में आई थी, लेकिन बाद में ये परेशानी दूर हो गई थी.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को  instantaajtak ने संपादित नहीं किया है, यह aajtakफीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Advertisements

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s