Oppo आज लॉन्च करेगा F3, सेल्फी के लिए होगा खास

Quote Posted on Updated on

oppo_6_2222_1493874726_749x421.jpeg

Oppo आज F-सीरीज के अपने नए स्मार्टफोन F3 को भारत में लॉन्च करने जा रहा है. इस स्मार्टफोन को टॉलीवुड फिल्म बाहुबली की साझेदारी से लॉन्च किया जाना है. कंपनी ने इसे सेल्फी के लिए खास बनाया है. लेकिन इससे पहले ही इस स्मार्टफोन की प्रमोशनल पिक्चर्स और फीचर्स लीक हो गए हैं. लीक हुई तस्वीरों में स्मार्टफोन के बैक और रियर दोनों साइड को देखा जा सकता है.

इन तस्वीरों को AndroidPure द्वारा लीक किया गया है. फिलहाल इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. मीडिया रिपोर्ट्स में जो जानकारियां लीक हुई है उसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन में Corning Glass 5 प्रोटेक्शन के साथ 5.5-इंच फुल HD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल है. इसके फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप होगा जो कि तस्वीर में नजर भी आ रहा है.

इस स्मार्टफोन में Mali T860 के साथ ऑक्टा कोर Mediatek MT6750T प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज होने की जानकारी है जिसे कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. ये कंपनी के ColorUI 3.0 के साथ एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर चलेगा. इसके बैटरी की बात करें तो इसमें 3,200mAh की बैटरी दी जाएगी.

सबसे जरुरी कैमरे के सेक्शन की बात करें तो लीक खबरों से पता चला है कि इसके फ्रंट में कंपनी ने 16 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के दो कैमरे दिए हैं, जिससे 120 डिग्री वाइड एंगल व्यू भी मिलेगा. वहीं रियर में कंपनी ने 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. इससे 1080p में फुल HD वीडियो रिकॉर्डिंग भी की जा सकेगी. इसमें फ्रंट में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा. कनेक्टिविटी की बात करें तो इस डिवाइस में 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 a/b/g/n/ac, Bluetooth 4.1, GPS और हाइब्रिड डुअस सिम (Nano + Nano) होने की खबर है.

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s